Local News and Events

High Alert Pathankot After Four Suspects Car Stolen From Jammu-Pathankot Highway

Pathankot News
pathankot alert

पंजाब के पठानकोट से बड़ी खबर आ रही है। यहां गन प्वाइंट पर चार संदिग्ध युवकों ने ड्राइवर से कार छीन ली और फरार हो गए। वारदात पंजाब-जम्मू बॉर्डर पर माधोपुर और सुजानपुर के बीच रास्ते में अंजाम दी गई। यहां पर पंजाब का सबसे बड़ा इंटर स्टेट नाका लगता है।

ड्राइवर राजकुमार ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। नाके पर लगे सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। वहीं पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। किसी अनहोनी की आशंका से प्रदेश भर में अलर्ट भी जारी कर दिया गया है।

ड्राइवर राजकुमार ने पुलिस को बताया कि वह डोडा का रहने वाला है। चार युवकों ने उसकी सिल्वर कलर की इनोवा कार किराये पर ली थी। वे पंजाब के पठानकोट जाना चाहते थे। वह उन्हें लेकर शाम को ही जम्मू से निकला था। वे पंजाब में एंट्री के लिए नाके पर पहुंचे और टोल देकर आगे निकल गए।

राजकुमार ने बताया कि जैसे ही वे माधोपुर के नजदीक पहुंचे। युवकों ने उसे गन प्वाइंट पर ले लिया और कार से नीचे उतर जाने को कहा। एक बार तो उसने विरोध किया, फिर वे बोले कि अगर नहीं उतरा तो जान से मार देंगे। डर के मारे वह कार से नीचे उतर गया और चारों युवक कार लेकर फरार हो गए।

Leave a Comment

16 Comments