News and Events Pathankot

सूचना के बाद हाई अलर्ट

पठानकोट में अातंकियाें के घुसने
पठानकोट में अातंकियाें के घुसने की सूचना के बाद हाई अलर्ट

पाकिस्‍तान से अातंकियों के पंजाब में घुस आने की सूचना के बाद पठानकोट और अासपास के क्षेत्र में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। सुरक्षा एजेंसियों से इनपुट मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी गई है। पुलिस ने जिले में 50 से अधिक नाका लगाया है। इन नाकों पर थाना प्रभारियों, एसपी रैंक के अधिकारियों व रिजर्व स्टाफ को तैनात किया गया है। मंगलवार सुबह से ही वाहनों की गहन जांच हो रही है और पुलिस के दल पूरे क्षेत्र पर नजर रख रहे हैं।

नाकों पर तैनात पुलिस अफसरों को हिदायतें की गई कि शहर में कोई भी वाहन न तो बिना चेक किए प्रवेश करे और न ही जिले से बाहर जाए। यही नहीं जम्मू-कश्मीर से पंजाब की तरफ आने वाले रास्तों के अलावा हिमाचल प्रदेश के चंबा की तरफ निकलने वाले रास्तों पर चौकसी बढ़ा दी गई है।

जवानों को कहा गया है कि यदि कोई संदिग्ध दिखता है तो उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जाए। मालूम हो कि दीनानगर और पठानकोट एयरबेस स्टेशन पर हुए आतंकी हमले के बाद लगातार आतंकवादियों की मूवमेंट के इनपुट मिल रहे हैं। इससे पहले कई बार सुरक्षा एजेंसियां हमलों की संभावना जता चुकी हैं। कई बार संदिग्ध भी देखे जा चुके हैं।

Leave a Comment