Pathankot City



मुक्तेश्वर धाम में सीढ़ियों से गिरा युवक हुई मौत

Local News

दोस्तों के साथ मुक्तेश्वर धाम गए 17 वर्षीय छात्र मनिंद्र उर्फ साजन निवासी तारागढ़ की सीढ़ियों से गिरने से मौत हो गई। दोस्तों ने आनन-फानन में मनिंद्र को सिविल अस्पताल में पहुंचाया। जहां डाॅक्टरों ने मनिंद्र को मृत बता दिया।

मनिंद्र के सिर पर गंभीर चोटें आईं थी। इसके बाद दोस्त मनिंद्र का शव अस्पताल में छोड़ चले गए। मनिंद्र ने हाल ही में प्लस-टू की थी। इमरजेंसी स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिवार वालों को सूचित किया।

पिता मोहन लाल ने बताया कि जन्माष्टमी वाले दिन भी उसका बेटा मनिंद्र ने दोस्तो के साथ मुक्तेश्वर धाम में माथा टेकने जाने की जिद की थी। लेकिन, उसे नहीं जाने दिया। वह रविवार को काम पर चला गया। पीछे से बेटे ने उसे फोन किया कि वह दोस्तों के साथ मुक्तेश्वर धाम जा रहा है, उसने बेटे को मना किया, लेकिन उसका बेटा घर में मां को बताकर दोस्तों के साथ चला गया। उसके बाद उन्हें दोपहर को फोन आया कि मनिंद्र मुक्तेश्वर धाम में सीढ़ियो से गिरकर जख्मी हो गया है, जो सिविल अस्पताल में है। वह अस्पताल में पहुंचे तो मनिंद्र मृत पड़ा था। मनिंद्र अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। उधर, सूचना मिलने पर मौके पर शाहपुरकंडी पुलिस पहुंची।

पुलिस का कहना है कि मनिंद्र किन दोस्तों के साथ गया था, उनसे पूछताछ की जाएगी कि आखिरकार मनिंद्र की सीढ़ियों से गिरने या किन कारणों से मौत हुई। पुलिस द्व‌ारा सोमवार को परिवार वालों के बयान दर्ज कर सिविल अस्पताल से लाश का पोस्टमार्टम करवाएगी। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

SOURCE: goo.gl/7IcDvh


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)