Pathankot City



पड़ोसी प्रदेशों की पुलिस भी करेगी पुख्ता प्रबंध

पुलिस भी करेगी पुख्ता प्रबंध

पड़ोसी प्रदेशों की पुलिस भी करेगी पुख्ता प्रबंध

चुनाव आयोग की ओर से लोक सभा हलका गुरदासपुर की उप चुनाव के लिए सुरक्षा व्यवसथा को खास तौर पर ध्यान में रखते हुए जिला पठानकोट के साथ लगते हिमाचल प्रदेश तथा जम्मू कश्मीर के सीमांत क्षेत्र में पुलिस की ओर से संयुक्त रूप से नाके लगाए जाएंगे तथा आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी को यकीनी बनाया जाएगा।

यह बात आज जिला चुनाव अफसर कम डिप्टी कमिश्नर नीलिमा ने मिनी सचिवालय में अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान कही। जिलाधीश नीलिमा ने कहा कि उप चुनावों को लेकर जिला में विशेष चै¨कग टीमों का गठन किया गया है तथा इसके साथ ही जिला के साथ लगते हिमाचल प्रदेश तथा जम्मू कश्मीर की सीमांत क्षेत्र मे विशेष जांच टीमें पुलिस विभाग की ओर से लगाई गई हैं।

दोनों राज्यों की पुलिस की ओर से मिल कर जिला में चै¨कग अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त सीमांत क्षेत्र जिसमें मिल्ट्री अस्पताल रोड, भदरोया, चक्की पुल, दुनेरा, नौशहरा, हरियाल, छन्नी बेली, भूर इत्यादि क्षेत्रों में विशेष ध्यान रखा जाएगा ताकि चुनावों के दौरान इन क्षेत्रों में किसी भी किस्म की नशा तस्करी इत्यादि न हो सके। उन्होंने कहा कि सुजानपुर के अधीन आते करीब 48 तथा भोआ क्षेत्र के करीब 23 पो¨लग बूथ जम्मू कश्मीर के जिला कठुआ की सीमा तथा करीब 21 पो¨लग बूथ जिला कांगड़ा के सीमांत क्षेत्र के साथ लगते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों प्रदेशों की पुलिस आपसी सहयोग से सीमांत क्षेत्र के दोनों तरफ पुख्ता प्रबंध करेंगे।

इस मौके पर एसएसपी पठानकोट विवेकशील सोनी, कमिश्नर कुलवंत ¨सह, एसडीएम पठानकोट अमित महाजन,सहायक कमिश्नर ग्रेवीएंस गुरविन्द्र ¨सह,एसडीएम नूरपुर,चंबा तथा जम्मू कश्मीर के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)