Pathankot City



पंजाब में आतंकवाद सहन नहीं करेंगे

अखिलभारतीय हिंदू सुरक्षा समिति की ओर से प्रदेश महासचिव कुलभूषण वर्मा की अध्यक्षता में बैठक की गई। इसमें हिन्दू सुरक्षा समिति के प्रदेश चेयरमैन सुरेन्द्र मन्हास एवं प्रदेश सचिव विक्की बाबा विशेष रूप से मौजूद रहे।

चेयरमैन सुरेंद्र मिन्हास, महासचिव कुलभूषण वर्मा प्रदेश सचिव विक्की बाबा ने कहा कि पंजाब में फिर से आतंकवार पैर पसारने लगा है, जिसे किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के नाम पर कुछ लोग पंजाब में फिर से आतंक फैलाने के लिए विभिन्न प्रकार के षडयंत्र रच रहे हैं, जिसमें खालिस्तान के नारे लगाना, पाकिस्तान के झंडे फहराना एव पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाना शामिल है, जिसे हिन्दु सुरक्षा समिति किसी भी सूरत में सहन नहीं करेगी। इसके लिए भले ही हिन्दु सुरक्षा समिति के सदस्यों को किसी भी प्रकार की कुर्बानी क्यों देनी पड़े। उन्होंने कहा कि पंजाब में इस समय पूरी तरह से शांति का माहौल है, और वह पुलिस एवं जिला प्रशासन के साथ शांति बहाल रखने में पूरा सहयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, उन्होंने लोगों को भी कहा कि त्योहारों के दिन होने के कारण कोई भी ऐसी अफवाह फैलाएं जिससे शहर एवं पंजाब का माहौल खराब हो, इस लिए अफवाहों से लोगों को सावधान रहने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि उनकी ओर से प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को एक आत्मघाती लोगों की लिस्ट दी थी, जो किसी भी समय आतंकवाद के खिलाफ लडऩे एवं देश की सहायता करने के लिए तैयार है, जिसके लिए उन्हें सरकार की सहायता करने के लिए मात्र एक इशारे की जरुरत रहेगी और उनके मरजीवड़े तैयार हो जाएंगे।

उन्होंने राज्य एवं केंद्र सरकार से मांग की है कि आतंकवाद को बढ़ावा देने वालों पर पर्चे दर्ज किए जाएं और आतंकवाद के नाम पर वर्दिया पहनने वालों पर भी उचित कार्रवाई की जाए। इस मौके जिला प्रधान बूटा पहलवान, प्रदेश सचिव विक्की बाबा, द्वारकाधीश, हैपी, सुनील जोशी, युद्ववीर सिंह पठानियां आदि मौजूद रहे।

बैठक में जानकारी देते हुए हिन्दू सुरक्षा समिति के प्रदेश चेयरमैन सुरेंद्र मन्हास।

SOURCE: goo.gl/1NLfqO


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)