Pathankot City



डेढ़ घंटे में रहे विक्टोरिया एस्टेट के लोग

एस्टेट के लोग

डेढ़ घंटे में रहे विक्टोरिया एस्टेट के लोग

पठानकोट की सबसे पॉश कॉलोनी विक्टोरिया एस्टेट के लोगों ने वीरवार की सुबह दहशत में बिताई। सुबह पांच बजते ही कॉलोनीवासी आप के उम्मीदवार एवं सेना से बतौर मेजर जनरल रिटायर्ड सुरेश खजूरिया की सुरक्षा में लगे हेडकांस्टेबल लख¨बदर ¨सह ने अपनी सर्विस राइफल से लोगों के घरों में फायर किए।

विक्टोरिया इस्टेट तकरीबन दो किलोमीटर परिधि में फैली हुई है और हेडकांस्टेबल डेढ़ घंटा इसी कॉलोनी में घूमता रहा। उसने मेजर जनरल के घर से तकरीबन आधा किलोमीटर दूर जा कर सबसे पहले सु¨रदर ¨सह जसरोटिया के घर के बाहर खड़ी उसकी एसयूवी नंबर पीबी 35 यू 5544 को निशाना बनाया और उसे बुरी तरह तोड़ दिया। इसके बाद हेडकांस्टेबल ने कमल गुप्ता की स्कॉर्पियो डीएल 4 सी एनबी 2224 को निशाना बनाया।

हेडकांस्टेबल लख¨बदर ने हरभजन लाल के बेडरूम पर दो फायर किए। हरभजन का बेटा पटियाला स्थित एक बैंक में काम करता है और यह कमरा उसका था। कमरे में कोई नहीं होने के कारण परिवार बाल-बाल बच गया। इसके तुरंत बाद लख¨बदर ने सु¨रदर ¨सह मन्हास के घर पर भी फायर किए। यह फायर घर के पर्दे चीरते हुए अंदर तक आया।

यहां से लख¨बदर आगे गया और उसने डिजायर पीबी 35पी 2925 को निशाना बनाया। यह चंदन सोनी की गाड़ी थी। लख¨बदर ने यहीं से वापसी कर ली। और रास्ते में अन्य घरों व गाड़ियों पर भी फायर करता रहा। कमांडों हेडकांस्टेबल लख¨बदर ¨सह मूल रूप में जालंधर का निवासी है और सेकेंड कमांडो पटियाला का रहने वाला है।


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)