Pathankot City



चोरी के बाद ऑटो मोबाइल शोरूम में लगा दी आग

News and Events

चोरी के बाद ऑटो मोबाइल शोरूम में लगा दी आग

चोरी के बाद ऑटो मोबाइल शोरूम में लगा दी आग

राज चौधरी, पठानकोट : एसएसपी दफ्तर से महज 300 गज की दूरी पर स्थित महिन्द्रा सिटी आटो मोबाइल शोरूम को चोरों ने निशाना बनाया और 30 हजार की नगदी उड़ाने के बाद सीसीटीवी में कैद हुई वारदात को खत्म करने के लिए शोरूम को आग के हवाले कर दिया। आग में शोरूम का रिकार्ड तथा नौ दोपहिया वाहन जलकर स्वाहा हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी शोरूम के मालिक सुमित चुघ को बुधवार सुबह चार बजे उस समय लगी जब शोरूम के पड़ोस में रहने वाले ठाकुर मंगल ¨सह ने फोन कर सूचित किया कि शोरूम से धुआं निकल रहा है। इसके बाद शोरूम के मालिक सुमीत चुघ तुरंत शोरूम पहुंचे और फायर बिग्रेड को सूचित किया। महज पांच मिनट में पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने शटर खोलकर अंदर लगी आग पर जब तक काबू पाते तब तक फर्नीचर, कंप्यूटर, कागजात और नौ दोपहिया वाहन जलकर स्वाहा हो गया।
पुलिस जांच में शोरूम के दूसरी तरफ का एक शटर का ताला टूटा हुआ था। साथ ही चोरों ने चोरी के बाद सीसीटीवी में दर्ज हुए रिकार्ड डाटा को खत्म करने के लिए कंप्यूटर को भी आग लगा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी नीलाम्बरी विजय जगदले मौके पर एसएचओ व फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और मामले की जांच शरू कर दी।
दीवार फांद कर अंदर घुसे थे चोर
चोर शो रूम के पीछे से दीवार फांद कर अंदर घुसे थे। इसके बाद सर्विस स्टेशन से होते हुए शोरूम के पीछे का शटर का ताला तोड़ा और अंदर घुस गये। गल्ले में रखे 30 हजार रुपये चुरा लिये व इसके बाद सीसीटीवी को तोड़ दिया। साथ ही दो कंप्यूटर तथा सीसीटीवी को रिकार्ड करने वाले डीवीआर को आग के हवाले कर दिया। आग लगने से शोरूम में रखे नौ दो पहिया वाहन के साथ-साथ शोरूम के अंदर रखा हुआ एसी व अन्य सामान भी जलकर खाक हो गया।
चोर गिरोह जल्द होगा सलाखों के पीछे: एसएसपी
एसएसपी निलम्बरी विजय जगदले ने कहा कि पुलिस जांच शुरू कर दी गई है। फारेंसिक टीम ने बारीकी से साक्ष्य एकत्र कर लिए हैं। जल्द ही साक्ष्य के आधार पर चोर गिरोह को काबू कर लिया जाएगा। इस मामले को जल्द सुलझाने के लिये थाना प्रभारी की ड्यूटी लगा दी हैं।

Category: News Papers

1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)