Pathankot City



गठबंधन की नीतियों से लोग दुखी:पिंटा

पीपीसीसीसचिव पुनीत सिंह पिंटा के नेतृत्व में नंगलभूर में रोड शो का आयोजन किया गया जिसमें लोगों युवाओं ने भाग लिया। कांग्रेस की नीतियों को घर-घर पंहुचाने लिए निकाले इस रोड में युवा कार्यकर्ता बाइक्स पर शामिल हुए।

इस दौरान पिंटा ने घियाला पंचायत, ढाकी सदवां, नंगलभूर सहित कई क्षेत्रों में दौरा कर लोगों से डोर टू डोर मिलकर उन्हें कांग्रेस की नीतियों से अवगत करवाया। लोगों को संबोधित करते हुए पिंटा ने कहा कि गठबंधन सरकार की नीतियों से आम लोग बहुत दुखी हैं। सरकार ने झूठे दावे कर सत्ता तो हासिल कर ली है, लेकिन इस धोखे का बदला अब जनता आने वाले समय में लेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर एक ही उददेश्य के साथ काम करना चाहिए कि पंजाब में कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार बने।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही युवाओं को रोजगार दिया जायेगा। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने यह निर्णय लिया है कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर स्पोर्टस अथारिटी ऑफ इंडिया की एक ईकाई पठानकोट में स्थापित की जायेगी, जिससे युवाओं को खेलों की ओर प्रोत्साहित किया जा सके। पिंटा ने कहा कि पार्टी हाईकमान किसी भी नेता को टिकट दे सकती है कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उम्मीदवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढऩा होगा। इस मौके पर ब्लाक प्रधान कपिल शर्मा, राजपूत सभा के जिला प्रधान ठा. भानू प्रताप सिंह, प्रधान विकास सैनी, प्रधान परमेश्वर राणा, टिंकू भट्टी, रमन कुमार, सूरज कुमार, अश्विनी, राकेश, वकील सिंह, गुलशन, जसवीर, जोनी, सोनू, अंकू अन्य मौजूद थे।

नंगलभूर सहित कई क्षेत्रों में दौरा कर लोगों से डोर टू डोर मिले पिंटा।

SOURCE: goo.gl/yn1Rvc


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)