Pathankot City



अनिल महाजन के सिर सजा

अनिल महाजन के सिर सजा पठानकोट व्यापार मंडल का ताज

अनिल महाजन के सिर सजा पठानकोट व्यापार मंडल का ताज

व्यापारी सरकार का कमाऊ पुत्र है। इसलिए सरकार का भी यह कर्तव्य बनता है कि वह व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए ऐसे कदम उठाए ताकि जन कल्याण के साथ-साथ व्यापारी भी खुशहाल हो जाएं। यह बात पठानकोट व्यापार मंडल की ओर से आयोजित 11 वें जनरल इजलास के दौरान फाउंडर एसएस बावा, प्रधान अनिल महाजन व महासचिव म¨नद्र ¨सह लक्की ने संयुक्त रूप से कही।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक अमित विज खास तौर पर उपस्थित हुए। उनके साथ विशेष अतिथि के रूप में उनके भाई आशीष विज सिविल अस्पताल के डॉक्टर एमएल अत्री, आर्थो डॉ. एसडी ¨सह, नगर निगम सुपरिंटेंडेंट इंद्रजीत ¨सह व ग्रीनलैंड क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष इंद्रजीत गुप्ता उपस्थित हुए। कार्यक्रम की शुरूआत विधायक अमित विज ने दीप प्रज्वलित करते हुए प्रार्थना के साथ हुई। मंच संचालन की भूमिका महासचिव म¨नद्र ¨सह लक्की ने निभाई। इस दौरान उन्होने व्यापार मंडल की गतिविधियों से अवगत करवाते हुए बीते वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया।

उन्होंने कहा कि पठानकोट व्यापार मंडल व्यापारियों की समस्याओं को हल करवाने के लिए, व्यापारी भाइयों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। फाउंडर एसएस बावा, प्रधान अनिल महाजन व महासचिव म¨नद्र ¨सह लक्की ने कहा कि सरकार बनाने में व्यापारियों का अहम योगदान होता है। इस लिए सरकार को चाहिए कि वह ऐसे कदम उठाये कि जन कल्याण के साथ साथ व्यापारियों के हितों का भी पूरा ख्याल रखा जाए।

उन्होने कहा कि सरकार इस बात की ओर खास तौर पर ध्यान दे कि बीते समय में व्यापारियों ने बेहद मंदी की मार झेली है। इस लिए व्यापारियों को हुए नुक्सान से उभारने के लिए सरकार द्वारा कदम उठाए जाएं। उन्होंने कहा कि व्यापारी हमेशा से ही सरकार के साथ सहयोग करता आया है आगे भी करेगा। उम्मीद है हमारे विधायक अमित विज व्यापारियों की समस्याओं को हल करवाने के लिए पूर्ण सहयोग करेंगे।

विधायक अमित विज ने सभी व्यापारियों को आश्वासन दिया कि पंजाब सरकार व्यापारियों के हितों में काम करने के लिए हमेशा तत्पर रहेगी।

यहीं नहीं पंजाब स्वच्छ प्रशासन प्रदान एवं भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए कड़े उठाते हुए भ्रष्टाचारियों पर शिकंजा टाइट कर रही है।

इस दौरान पठानकोट व्यापार मंडल के प्रधान अनिल महाजन को फिर दूसरी बार सर्वसम्मति के साथ पठानकोट व्यापार मंडल के प्रधान पद का ताज पहना दिया गया। विधायक अमित विज ने दूसरी बार प्रधान चुने गये अनिल महाजन को ताज पहनाकर बधाई दी। इसके उपरांत नवनियुक्त प्रधान अनिल महाजन ने कहा कि वह आभारी है अपने व्यापारी भाइयों के जिन्होंने मुझपर अथाह विश्वास कर, जिम्मेदारियों का यह ताज पहनाया है।

वह विश्वास दिलाते है उन्हें पठानकोट व्यापार मंडल की ओर से जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, वह उन्हें पूरी तन्मयता के साथ निभाएंगे। इस दौरान विधायक अमित विज को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर चेयरमैन गुरदीप ¨सह गुलाटी, कार्पोरेटर योगेश ठाकुर, कार्पोरेटर विभूति शर्मा, राकेश बबली, अजय कुमार, रूप लाल महाजन, विपिन महाजन, प्रवीण महाजन, राकेश पम्मी, चीफ पैट्रन आर.एल खोसला, तरसेम महाजन, सीनियर उपाध्यक्ष दिनेश अबरोल, सर्वजीत ¨सह, रवि गुप्ता, राकेश शर्मा, नरेन्द्र काला, राममूर्ति शर्मा, बी.डी शर्मा, अमन महाजन, अमरजीत हांडा, अमृत महाजन, अशोक अग्रवाल, मुनीष तुली, प्रदीप अग्रवाल, पवन महाजन, रंजीव राणा, राजेश बजाज, ओम अबरोल, मुनीष जैन, विकास महाजन, सुकेश जैन भी उपस्थित थे।


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)