शिमला पहाड़ी

शहर की शिमला पहाड़ी पर नगर निगम की ओर से लगाई गई मर्करी लाइट गिरने की कगार पर पहुंच चुकी है, जिससे किसी भी समय कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम की ओर से शिमला पहाड़ी पर लाखों रूपये की कीमत की मर्करी लाइट लगाई थी परन्तु सही रखरखाव न होने के कारण थोड़े ही समय के बाद यह लाइट खराब हो गई।

मौजूदा समय में हालात यह है कि ऊंचे खम्बे पर लगी यह लाइटें नीचे गिरने की कगार पर पहुंच चुकी हैं तथा किसी भी समय इतनी ऊंचाई से नीचे गिरकर किसी हादसे को अंजाम दे सकती है।

राष्ट्रीय चेतना परिषद के प्रधान भारत महाजन, अश्विनी गप्पा, रमन हांडा, सुनील गोगी, राजीव सेठ, अजय कोहली, बिट्टू भंडारी, राजेन्द्र पप्पू ने कहा कि लाइट खराब होने के साथ ही शिमला पहाड़ी के सौन्द्रीय करण और रास्तों इत्यादि के निर्माण के लिए वह कई बार नगर निगम को अवगत करवा चुके हैं परन्तु अभी तक समस्या जस की तस बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि ठेकेदार को भी समय पर पेमेंट की जाए ताकि उसके द्वारा शुरू किया गया शेष कार्य पूरा हो सकें। मेयर अनिल वासुदेवा ने कहा कि मामला उनके ध्यान में नहीं था अब मामला उनके ध्यान में आ गया है, वह शीघ्र ही इसे ठीक करवाने की कोशिश करेंगे।

Share This:

Review

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    2 + 5 =