व्यापार मंडल यूथ विंग ने किया बैठक का आयोजन

इंटरनेट के इस युग में व्यापारी डिजिलाइटेशन के माध्यम से अपने व्यापार को दूसरे शहरों में भी ले जाएं। यह बात विधायक अमित विज ने व्यापार मंडल यूथ विंग की ओर से प्रधान तरूण सोढी की देखरेख में आयोजित बैठक में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करने के दौरान कही। विधायक अमित विज ने कहा कि युवा व्यापारी सरकार की योजनाओं के साथ राज्य और केन्द्र सरकार द्वार व्यापारी हित बनाई जा रही योजनाओं का ध्यान रखें ताकि समय पर इसका फायदा उठाया जा सके।

उन्होनें कहा कि नंलूगा के पास ओवर ब्रिज, ढाकी के पास ओवर ब्रिज बनाने के साथ ही छोटी लाइन के चलते पनपने वाली ट्रैफिक समस्या को समाप्त करने के लिए विशेष योजनाओं पर काम किया जा रहा है। इस मौके पर विशेष रूप से उपस्थित कांग्रेस युवा नेता आशीष विज, व्यापार मंडल के प्रधान वेद प्रकाश, चेयरमैन भारत महाजन, महासचिव अमित नैयर, कैशियर राजेश पुरी, राष्ट्रीय संगठन मंत्री एलआर सोढी व प्रदेश सचिव सुनील महाजन ने भी अपने सम्बोधन में 20 मई को करवाए जा रहे वार्षिक इजलास की जानकारी दी। चेयरमैन भारत महाजन ने समूह युवा व्यापारियों को इसमें बढ़-चढ़ कर भाग लेने की अपील की।

प्रदेश सचिव सुनील महाजन ने कहा कि जिले में थीन डैम के निर्माण से पठानकोट शहर अपने पैरों पर खड़ा हुआ था अर्थात शहर का विकास हुआ था अब पैप्सी प्रोजेक्ट आ जाने से पठानकोट शहर अपने पैरों पर खड़ा होकर चलने लगेगा अर्थात शहर और शहर के व्यापारियों का विकास होगा।

मौके पर व्यापार मंडल यूथ विंग जुगियाल पंगौली चौक का गठन करते हुए सुनील कोहाल को अध्यक्ष नियुक्त किया गया व इसी के साथ ही अन्य नियुक्तियां की गई। प्रधान तरूण सोढी ने मौके पर विधायक अमित विज को शहर की ट्रैफिक समस्या, सौन्द्रीयकरण की ओर ध्यान देने के साथ ही आवारा पशुओं की ओर ध्यान देने की मांग की। इस मौके पर महासचिव सौरव महाजन, कैशियर आशीष आनंद, पीआरओ अतुल शर्मा, उज्जल, संजीव पुरी, शुभम बग्गा, सिद्धार्थ जुनेजा, स्माइल, हैरी महाजन, सुशांत सिक्का, राहत सेठ, अमन वडैहरा, जिम्मी खन्ना, वरूण वडैहरा, अनिल खुल्लर व शुभम भी थे।

Share This:

Review

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    + 87 = 93