पिल्लो फाइट में महेश व शिवम फ‌र्स्ट

गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी कॉलेज लमीनी में ¨प्रसिपल निर्मल पांधी के नेतृत्व में स्पो‌र्ट्स ¨वग द्वारा एथलीट मीट 2018 करवाई गई। समारोह में मुख्यरूप से विधायक अमित विज ने शिरकत की और दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

समारोह में विशेषरूप से अनिल खन्ना ने शिरकत की। प्रतियोगिता की शुरुआत विधायक की ओर से मिशाल एवं बैलून सेरेमनी कर किया गया। इस दौरान 100 मीटर लड़के व लड़कियां, 200 मीटर लड़के व लड़कियां की रेस करवाई गई।

इसके अलावा स्टूडेंट्स में सैक रेस, लेमन रेस, टग ऑफ वार, थ्री लेग रेस, शॉटपुट, लांग जंप जैसी अन्य प्रतियोगिताएं करवाई गई। उसके उपरांत ¨प्रसिपल निर्मल पांधी की ओर से वार्षिक रिपोर्ट को पढ़ा गया। बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबके मन को मोहा। प्रतियोगिता में 200 मीटर लड़कियों में जैतून ने पहला, मनीशा ने दूसरा एवं वनीता ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं 200 मीटर लड़कों में दानिश ने पहला, अजय ने दूसरा व नीरज ने तीसरा, 100 मीटर में अंजली ने पहला, मनीशा ने दूसरा व सोनाली ने तीसरा, 100 मीटर लड़कों मे वेद प्रकाश ने पहला, दानिश ने दूसरा व अभिषेक ने तीसरा स्थान हासिल किया।

इसके अलावा सैक रेस लड़कियों में मानिका ने पहला, हरप्रीत ने दूसरा व सिम्मी ने तीसरा स्थान हासिल किय। जंप रेस में अनिकेत ने पहला, अली ने दूसरा व दानिश ने तीसरा स्थान हासिल किया। पिल्लो फाइट में महेश व शिवम ने पहला, अनिकेत व रिश्व ने दूसरा और आकाश व मुकंद ने तीसरा स्थान हासिल किया।

विधायक अमित विज ने कहा कि स्कूल कॉलेजों में प्रबंधकों को पढाई के साथ साथ खेलों का आयोजन भी करना चाहिए। अंत में मुख्यातिथि की ओर से विजेता बच्चों को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। कॉलेज प्रबंधक की ओर से मुख्यतिथि एवं विशेषातिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मंच संचालन प्रोफैसर संदीप कौर एवं डॉ. अर¨वद्र कौर की ओर से किया गया। प्रतियोगिता में प्रोफेसर राकेश व प्रोफैसर वरूण शर्मा ने अहं भूमिका निभाई। इस मौके पर प्रोफैसर सुमित्री, प्रोफैसर विनायक, प्रोफैसर सुमन बाला, प्रोफैसर शिफाली सहित अन्य मौजूद थे।

Share This:

Review

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    58 + = 66