जम्मू कश्मीर के आर्मी बिग्रेड के आवासों में हुए हमले की निंदा की

क्षत्रिय राजपूत महासभा की विशेष बैठक अध्यक्ष ठा.सिंकदर ङ्क्षसह पठानियां की अध्यक्षता में बढ़ोई कार्यालय में हुई। जिसमें सभा के पंजाब उपाध्यक्ष ठा.कृपाल सिंह पाला विशेष रूप में शामिल हुए।

इस मौके पर सभा ने पाकिस्तान के आतंकवादियों की ओर से जम्मू कश्मीर के सुजंवा आर्मी बेस के आवासों पर हमला कर कायरना हरकत की है। जिसकी सभा कडे शब्दों में निंदा करती है।

बैठक से पहले सभा पदाधिकारियों व सदस्यों ने इस आतंकी हमले में शहीद हुए वीर सैनिकों को श्रद्धाजंलि दी। ठा.पाला व सभा सदस्यों ने कहा कि सरकार को अब जवानों को नही रोकना चाहिए उन्हें पत्थरबाजों, आंतकवादियों व पाकिस्तान के विरुद्घ गोली शूट के आर्डर देने चाहिए।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार अब किस घडी का इंतजार कर रही है, आए दिन हमारे जवान कभी आंतवादियों से तो कभी पाकिस्तान की गोलाबारी में मारे जा रहे है, पंरतु भारत सरकार जवानों के शहीद होने के बाद भी कोई ठोस कदम नही उठा रही। उन्होंने कहा की एक तरफ जवान देश की रक्षा कर रहे है,वहीं दूसरी ओर जम्मू- कश्मीर में उन पर पत्थर फैंके जा रहे है,पंरतु हमारे जवान आगे से कुछ नही कर पा रहे।

सभा सदस्यों ने केन्द्र सरकार से मांग की कि जवानों पर हो रहे हमलों को देखते हुए वह शीघ्र सेना को शूट इन ऑर्डर के आदेश जारी करें। इस अवसर पर कृपाल सिंह,कर्ण सिंह गुलेरिया, करनैल सिंह, कुलदीप सिंह, रिशु पठानियां,खजान सिंह, राजनाथ सिंह, भरथ सिंह, सुभाष सिंह, इत्यादि उपस्थित थे।

Share This:

REVIEWS

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    3 + 1 =